Indian Cricket Team को आखिर मिल ही गया रिषभ पंत की टक्कर का बल्लेबाज, लगाता है लंबे-लंबे छक्के

कीवियों के विरूद्ध टेस्ट सीरीज में युवा बल्लेबाज रिषभ पंत को रेस्ट दिया गया है

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के विरूद्ध एक घरेलू सीरीज में भिड़ने जा रही है। इस श्रंखला में पहले दोनों टीमें टी20 मैच खेलेगी और इसके बाद दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट श्रंखला के लिए हाल ही में भारतीय स्कवाड का ऐलान हो चुका है। इस श्रंखला में एक ऐसे विकेटकीपर बैट्समैन को मौका दिया गया है जो भविष्य में रिषभ पंत की जगह ले सकता है।

KS Bharat-Indian Cricket Team

मिल ही गया रिषभ की बराबरी का बल्लेबाज

कीवियों के विरूद्ध टेस्ट सीरीज में (Indian Cricket Team) युवा बल्लेबाज रिषभ पंत को रेस्ट दिया गया है। वहीं इस श्रंखला के लिए उनकी जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को जगह दी गई है। केएस एक उभरते हुए सितारे हैं।

अवगत करा दें कि केएस ने निरंतर आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखाया है। उनके अच्छे खेल का ही फल है कि अब ये क्रिकेटर इंडियन टीम (Indian Cricket Team) के लिए टेस्ट मुकाबलों में डेब्यू करेगा। यदि केएस ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया तो वो आने वाले समय में रिषभ पंत की जगह भी ले सकते हैं।

केएस भरत विराट कोहली के भी खास क्रिकेटरों में गिने जाते हैं। भरत आईपीएल में विराट की ही कप्तानी (Indian Cricket Team) वाली आरसीबी के लिए खेलते हैं। आईपीएल 2021 में केएस के बढ़िया प्रदर्शन के चलते ही कोहली की टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी।

तालिबान ने भारत के इस कदम का किया स्वागत, आतंकवाद को लेकर कही ये बड़ी बात
अब विरोधी टीम की खैर नहीं, IPL में अपने खेल से कहर ढाने वाला ये सुपरस्टार खिलाड़ी हैं तैयार!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *