साउथम्पटन में तीन दिन के हार्ड क्वारंटाइन में टीम इंडिया, पूरी कोहली सेना पर लागू हैं ये पाबंदियां

भारतीय टीम इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिनों के संगरोध में थी।

साउथम्पटन॥ इंडियन स्पिनर अक्षर पटेल ने खुलासा किया है कि न्यूजीलैंड के विरूद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले टीम यहां एजेस बाउल में तीन दिवसीय हार्ड क्वारंटाइन में है। इस दौरान खिलाड़ियों को एक दूसरे से भी मिलने की मनाही है।

Indian players

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से शुरू होगा और बुधवार को यहां पहुंचने के बाद भारत के पास तैयारी के लिए सीमित समय है। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड पहले से ही इंग्लैंड के विरूद्ध दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेल रही है। भारतीय टीम इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिनों के संगरोध में थी।

अक्षर ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मुझे अच्छी नींद आई … योजना संगरोध करने की है। हमें बताया गया है कि हम तीन दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल सकते हैं, इसलिए हम इतने समय के लिए अलग रहेंगे।”

ज्ञात करा दें कि पुरुष और महिला टीम ने एक ही चार्टर प्लेन से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी थी। लंदन में उतरने के बाद, टीम ने साउथम्पटन के लिए दो घंटे की बस यात्रा की। भारत पुरुष टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के विरूद्ध पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी, जबकि महिला टीम 16 जून से घरेलू टीम के विरूद्ध एक टेस्ट, तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *