भारतीय टीम के इस क्रिकेटर के साथ हुआ अन्याय! एक सीरीज के बाद चयनकर्ताओं ने किया बाहर

चयनकर्ताओं ने एक मर्तबा फिर अपने एक फैसले से सबको चौंका दिया

भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान साउथ अफ्रीका के टूर पर है, जहां तीन मुकाबलों की टेस्ट श्रंखला खेली जा रही है। टेस्ट श्रंखला के पश्चात इंडिया को साउथ अफ्रीका के विरूद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे श्रंखला के मुकाबले 19, 21 और 23 जनवरी को खेले जाएंगे।

varun chakravarthy and team india

वनडे श्रंखला के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा हो चुकी है। चयनकर्ताओं ने एक मर्तबा फिर अपने एक फैसले से सबको चौंका दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर के साथ बड़ा धोखा हुआ है। एक श्रंखला के बाद ही चयनकर्ताओं ने उस क्रिकेटर को मक्खी की तरह दूध से बाहर फेंक दिया।

इस खिलाड़ी के साथ हुआ बड़ा धोखा

दरअसल, नवंबर में न्यूजीलैंड के विरूद्ध T20 श्रंखला से डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल भारतीय क्रिकेट टीम से आउट हो गए। हर्षल पटेल इंडियन प्रीमियर लीग-2021 की तलाश में हैं। हर्षल पटेल ने इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में सबसे अधिक 32 विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्जा किया था।

हर्षल पटेल को अपनी कातिलाना गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड के विरूद्ध टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने का मौका मिला, मगर चयनकर्ताओं ने इस खिलाड़ी को एक सीरीज के बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close