IPL के पिछले सीजन झेली आलोचना, अब गेंदबाजों का करियर बिगाड़ने के लिये बेकरार है ये खिलाड़ी

आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पिछले सीजन में फ्लॉप रहे, मगर इस साल खतरनाक वापसी करने को बेकरार हैं।

विश्व की सबसे जानी मानी लीग IPL का 2021 सीजन शुरू होने वाला है। इसको लेकर खिलाड़ी तथा क्रिकेट प्रेमी के मध्य काफी उत्‍साह और उम्‍मीदें हैं। जितनी अधिक अपेक्षाएं हैं, उतना ही अधिक दबाव भी है। आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पिछले सीजन में फ्लॉप रहे, मगर इस साल खतरनाक वापसी करने को बेकरार हैं।

maxwell ipl RCB

हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं वो है ग्‍लेन मैक्‍सवेल। पंजाब किंग्‍स के लिए बीते सत्र में पूरी तरह फ्लॉप रहे और टीम के लिये घटिया प्रदर्शन करें। ग्‍लेन मैक्‍सवेल को 2021 नीलामी से पहले रिलीज कर दिया गया था। 2020 आईपीएल में कंगारू बल्‍लेबाज ने 13 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए और महज 3 विकेट झटके।

हालांकि, इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी में मैक्‍सवेल का बोलबाला रहा। बैंगलोर ने मैक्‍सवेल को 14.25 करोड़ की मोटी रकम पर खरीदा। वो क्रिस मॉरिस और काइल जैमीसन के बाद तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ अगर मैक्‍सवेल चल पड़े तो कोहली की टीम को खिताब जीतने से रोक पाना असफल होगा।

आपको बता दें कि हरफनमौला क्रिकेटर मैक्‍सवेल ने हाल ही में संपन्‍न बीबीएल में शानदार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने मेलबर्न स्‍टार्स का नेतृत्‍व किया और चौदह मुकाबलों में 379 रन बनाए। तो वहीं बैंगलोर के समर्थकों को उम्‍मीद है कि यदि मैक्‍सवेल का बैट गरजा तो तूफान खड़ा कर देगा और गेंदबाज की पिटाई मुमकिन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *