ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ का ट्रेलर आज हुआ रिलीज,2 अक्टूबर को होगा फिल्म का प्रीमियर

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की एक्शन से भरपूर फिल्म 'खाली पीली' का जबरदस्त ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया।

मुम्बई 22 सितम्बर यूपी किरण। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘खाली पीली’ का जबरदस्त ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘जलवा। पब्लिक… आ गया है फुल धमाल ट्रेलर।
         
तो अब भागने की जगह नहीं है… तैयार रहने का मैड राइड के लिए। फिल्म का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा।
वहीं अभिनेता ईशान खट्टर ने भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। फिल्म के ट्रेलर में अनन्या और ईशान एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनन्या और ईशान जहां लीड रोल में हैं, तो वहीं जयदीप अहलावत विलेन के किरदार में हैं। जयदीप के लिए किसी की जिंदगी से पहले उनके शब्द मायने रखते हैं। ईशान और अनन्या एक पैसों और जेवर से भरे बैग को लेकर भागते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस फिल्म से ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मकबूल खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर जी प्लेक्स पर 2 अक्टूबर, 2020 को होगा।
हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा/कुसुम

Submitted By: Kusum Chopra Edited By: Kusum Chopra Published By: Kusum Chopra at Sep 22 2020 4:30PM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *