जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 10 पीडीपी नेताओं पर दर्ज किया मामला, बताई ये वजह

पीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद की 6वीं पुण्यतिथि पर बिजबेहरा शहर में एक सार्वजनिक रैली में भाग लिया

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा शहर में दिवंगत मुफ्ती मोहम्मद सईद की पुण्यतिथि पर एक सार्वजनिक रैली आयोजित करने के लिए 10 पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

POLICE

आपको बता दें कि बिजबेहरा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) और 269 (गैरकानूनी या लापरवाही से जीवन के लिए खतरनाक किसी भी बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। कार्यपालक दंडाधिकारी (तहसीलदार) के निर्देश पर संबंधित थाने के थाना प्रभारी को मामला दर्ज किया गया है.

वहीँ बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सहित पीडीपी नेताओं ने शुक्रवार को पीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद की 6वीं पुण्यतिथि पर बिजबेहरा शहर में एक सार्वजनिक रैली में भाग लिया।

पुलिस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए, महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर पेज पर कहा: “कोविड -19 प्रतिबंध केवल पीडीपी पर लागू होते हैं। कल कश्मीर में भाजपा के विरोध के लिए नहीं, पंजाब में पीएम की रैली या सामूहिक पूजा में सैकड़ों लोगों ने उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना की। मेरी पार्टी के खिलाफ जम्मू-कश्मीर प्रशासन के खुलेआम पूर्वाग्रह के बारे में बात करता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close