जम्मू-कश्मीर: बदस्तूर जारी है मौत का खेल, आतंकियों ने सेना पर फेंका ग्रेनेड, 6 नागरिक जख्मी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले...

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले 6 नागरिक घायल हो गए हैं जिनमें 2 की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

jammu kashmir

घटना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने संबल बस स्टॉप के पास सुबह लगभग 10 बजकर 20 मिनट पर सेना के काफिले पर ग्रेनेड फेंका लेकिन उनका निशाना चूक गया और ग्रेनेड सड़क के किनारे ही फट गया। धमाका इतना तेज था कि उसकी जद में आने वाली कई गाड़ियों के शीशे टूट गए।

विस्फोट की आवाज सुनते ही इलाके में भगदड़ मच गई। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले रविवार को भी आतंकियों ने शोपियां के जैनापोरा में CRPF के जवानों पर हमला किया। इस दौरान जवाबी करवाई में एक कश्मीरी नागरिक की मौत हो गई थी । मृतक की पहचान सेब विक्रेता शहिद एजाज के तौर पर हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *