चुनाव से ठीक पहले ममता बनर्जी को लगा ये तगड़ा झटका, बीजेपी हुई मजबूत

मंगलवार को श्रीरामपुर हुगली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में जितेंद्र तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

बंगाल विधानसभा इलेक्शन से पहले तृणमूल कांग्रेस को एक और करारा झटका लगा है। आसनसोल के पूर्व मेयर और पंडेश्वर से तृणमूल कांग्रेस विधायक जितेंद्र तिवारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। मंगलवार को श्रीरामपुर हुगली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में जितेंद्र तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

mamta pm modi

इस दौरान दिलीप घोष ने पार्टी का झंडा देकर उनका स्वागत किया। जितेंद्र तिवारी तृणमूल कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ताओं में शामिल थे। गौरतलब है कि ममता सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम के साथ विवाद होने पर जितेंद्र तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस तथा आसनसोल निगम के प्रशासक के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में जितेंद्र तिवारी मान गए थे और पार्टी में लौट आए थे।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 294 सीटों के लिए 8 चरणों में विधानसभा का इलेक्शन होगा और नतीजे दो मई को घोषित किए जाएंगे। जितेंद्र तिवारी से पहले तृणमूल कांग्रेस से पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी, पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी, पूर्व एमएलए वैशाली डालमिया सहित कई नेता नाता तोड़ चुके हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *