यूपी के उन्नाव में कलयुगी बेटी ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

उत्तर प्रदेश में शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, उन्नाव में पुलिस ने हत्या की एक ऐसी गुत्थी को सुलझा लिया हैं,

उत्तर प्रदेश में शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, उन्नाव में पुलिस ने हत्या की एक ऐसी गुत्थी को सुलझा लिया हैं, जहां एक महिला का शव बरामद किया गया था। हत्याकांड के आरोपियों की पहचान को लेकर हर कोई हैरान हैं।

उन्नाव में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसके बारे में सुनकर हर कोई सन्न हैं। यहां रहने वाले एक युवती को अपने पड़ोस में रहने वाले य़ुवक से प्यार हो गया जिसके बाद दोनों में मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा।

अक्सर दोनों मिलते-जुलते थे, जो युवती के परिजनों, विशेषकर मां को पसंद नहीं था और इसी कारण युवती का अपनी मां के साथ अक्सर झगड़ा होते रहता था। एक दिन युवती ने ऐसा कदम उठाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

प्रेमी को बुलाया घर

युवती ने अपनी मां को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली और प्रेमी के साथ मिलकर नया प्लान तैयार किया। एक रोज जब युवती के पिता ट्रैक्टर लेकर घर से बाहर गए थे तो उसी दौरान आधी रात को युवती ने प्रेमी को अपने घर बुला लिया।

इसके बाद युवती ने मां को जगाया और प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका वहां से फरार हो गए। जैसे ही हत्या की खबर आसपास रहने वाले लोगों तक पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझायी गुत्थी

पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

उन्नाव के एसएसपी ने बताया कि मृतक महिला की बेटी ही अपनी मां की हत्यारी निकली और प्रेमी के साथ मिलकर उसने ये हत्या की। पुलिस ने बताया कि प्रेमी अक्सर युवती के घर आता-जाता रहता था जो उसकी मां को पसंद नहीं था और इसे लेकर दोनों में बहस होते रहती थी।

प्रेमी ने कबूल किया जुर्म

पुलिस ने बताया कि प्रेमी को सुबर में हुसैन नगर चौराहे से गिरफ्तार किया गया जहां उसने हत्या की बात कबूल कर ली और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गईं ईटें और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए। आरोपी ने बताया कि युवती की मां उनके प्यार के राह में रोड़ा बन रही थी जो उन्हें पसंद नहीं था जिस वजह से उन्होंने हत्या कांड को अंजाम दिया और फिर वहां से फरार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *