कंगना रनौत की फिल्म पाकिस्तान में क्यों करने लगी ट्रेंड? एक्ट्रेस ने इस शानदार तरीके से दिया जवाब

फिल्म भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. हालांकि पाकिस्तान में फिल्म के ट्रेंड करने की वजह अलग है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेतुके बयान के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) न सिर्फ भारत में बल्कि अन्य देशों में भी तहलका मचा रही है. जे. जयललिता (J.Jayalalithaa) की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्रेंड कर रही है.

Kangana Ranaut

वहीँ दिलचस्प बात ये है कि फिल्म भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. हालांकि पाकिस्तान में फिल्म के ट्रेंड करने की वजह अलग है. आपको बता दें कि पाकिस्तान में फिल्म की बुराई और निंदा करते हुए लोग ट्वीट कर रहे हैं जिसके चलते रविवार को ये फिल्म पाकिस्तान में भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी.

मालूम हो कि फिल्म को कुछ दिन तक थिएटर्स में चलाने के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तान में नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट शेयर की जिसमें ‘थलाइवी’ (Thalaivi) टॉप पर थी. यही वजह थी कि ये फिल्म पाकिस्तान में भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लग गई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘हंसी मजाक में कहें तो जानकर तसल्ली हुई कि देशद्रोही सिर्फ इसी देश में नहीं हैं.’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत दिग्गज राजनेता जे.जयललिता (J.Jayalalithaa) का किरदार निभाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *