एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यहां किए थे घोड़ों के साथ मजे, अब आ रही याद, वायरल हुई तस्वीरें

कंगना रनौत को आई मुंबई की हॉर्स राइडिंग की याद, शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री कंगना रनौत वर्तमान में अपने होमटाउन मनाली में परिवार के साथ हैं। सोमवार को अभिनेत्री मुंबई के खास चीज को याद कर उदास हो गई और उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें मुंबई में सबसे ज्यादा किसकी याद आ रही है। अभिनेत्री कोरोना प्रकोप के बाद से पिछले काफी समय से मुंबई से दूर हैं।

इस बीच वह एक बार मुंबई गई थी उस दौरान बीएमसी ने उनके कार्यालय को ध्वस्त कर दिया था। अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को ट्विटर पर खुलासा किया कि मुंबई के बारे में केवल एक चीज याद आती है, वह हॉर्स राइडिंग है। कंगना रनौत ने ट्विटर पर थ्रोबैक तस्वीरें शयर की है जिसमें उन्हें हॉर्स राइडिंग करते देखा जा सकता है। तस्वीर में ’क्वीन’ की अभिनेत्री ने पोलो टी-शर्ट के साथ ट्राउजर पहना हुआ है।

कंगना रनौत ने तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘मुम्बई के बारे में एक बात जो मुझे याद आती है वह है रेस कोर्स में हर दूसरी सुबह हॉर्स राइडिंग, मैं कभी स्पोर्ट्स पर्सन नहीं रही लेकिन मुझे अपने घोड़े के साथ ध्यानपूर्ण साझेदारी मिलती है, एक दूसरे के साथ होने का ऐसा शानदार अनुभव रहा है, मंडेमोटिवेशन।’

33 वर्षीय अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वह पायलट के किरदार में होगी। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा निर्देशित करेंगे। हाल में कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी एक कविता साझा की है। इस कविता को उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसे उन पर फिल्माया गया है। वीडियो में तस्वीरों के बैकग्रांउड में कंगना की आवाज में यह कविता सुनने को मिलती है, जिसका शीर्षक ‘आसमान’ है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत आज कल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। कंगना रनौत अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘तेजस’, ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ शामिल हैं। कंगना हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ के हैदराबाद शेड्यूल को पूरा करने के बाद अपने होमटाउन लौटी थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *