5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

कोहली ने जैसा कहा था वैसा ही किया, लेकिन वही उनके गले का फंदा बना

Loading...

नई दिल्ली॥ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विरूद्ध चल रहे 3 वनडे मैचों की सीरीज में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और वह 49.1 ओवर में 255 रन बनाकर आलआउट हो गई। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 250 रनों का टारगेट मिला है।

भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित के आउट होने के बाद धवन व राहुल ने बेहतर शुरुआत दिलाई थी, लेकिन बाद के बल्लेबाज उसका लाभ नहीं उठा सके और पूरी टीम भहरा गई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशाने वनडे में पदार्पण कर रहे हैं।

Loading...

भारतीय टीम को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका जल्दी लग गया। इसके बाद शिखर धवन (74) के साथ मिलकर लोकेश राहुल (47) ने भारतीय टीम को संभालने की कोशिश की। इन दोनों ने शतकीय साझेदारी कर भारतीय क्रिकेट टीम को जल्दी मिले पहले झटके से उबार लिया। 27.1 ओवर में 134 के स्कोर पर राहुल आउट हो गए।

नंबर चार पर बल्लेबाजी करना कप्तान कोहली को रास नहीं आया और वह भी सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए। उनके जाने के बाद भी कोई भी भारतीय बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पाया। इनके अलावा रिषभ पंत (28) और रविंद्र जडेजा (25) कुछ देर तक ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण का सामना कर सके।

पढ़िए-डी कॉक ने कहा- मैंने जीवन में कभी ऐसा खिलाड़ी नहीं देखा, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की तरफ से मिशेल स्टार्क सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 3 विकेट लिया। उनके अलावा पैट कमिंस और केन रिचर्डसन को 2-2 विकेट मिला, जबकि एडम जम्पा और एश्टन एगर को 1-1 विकेट मिला।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com