Krushna Abhishek ने मामा गोविंदा से माफ़ी नहीं मिलने की वजह का किया खुलासा, याद में हुए भावुक

कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने अपने चाचा गोविंदा के लिए एक भावनात्मक संदेश साझा किया है। कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि वह अपने मामा को याद करते हैं और चाहते हैं कि उनके बच्चे गोविंदा के साथ खेलें। आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और उन्हें इस बात की तसल्ली है कि गोविंदा जिस भी एपिसोड में हिस्सा लें, वह खुद इसका हिस्सा न बनें.

Krushna Abhishek
भावुक हुए कृष्ण
मनीष पॉल के पोडकास्ट पर कृष्णा अभिषेक उस समय भावुक हो गए जब उनसे उनके मामा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया। कृष्ण ने कहा कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि गोविंदा भी उन्हें याद करते होंगे। मनीष पॉल के पोडकास्ट में कृष्णा बतौर गेस्ट पहुंचे थे, जिसमें दोनों के बीच की खींचतान को लेकर सवाल पूछे गए थे. मनीष ने वादा किया कि वह जो भी जवाब देंगे उसमें कोई कट या एडिट नहीं किया जाएगा।

‘आई लव यू सो मच मामाजी’
इस जवाब पर अभिषेक ने गीली आंखों से कहा, ‘बात ऐसी है कि जब मैं इंटरव्यू में बोलता हूं तो कट-एडिट और पेस्ट के बाद चीजें सामने आती हैं. गोविंदा मामा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हें बहुत याद करता हूं। मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगा। आपको ऐसी खबरों और ऐसी बातों पर कभी विश्वास नहीं करना चाहिए जो मीडिया में आती रहती हैं। मुझे केवल एक चीज याद आती है कि मैं चाहता हूं कि मेरी माँ मेरे बच्चों के साथ खेलें।

कई बार पहले भी माफ़ी मांग चुके हैं
बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं अपने मामा से बहुत प्यार करता हूं और उनसे माफी मांगना चाहता हूं. मैंने कई बार कोशिश की लेकिन वे मेरी माफी नहीं मानते हैं। समस्या यह है कि झूठ बीच में समस्या बनकर आ जाता है। मुझे नहीं पता कि मैं उनके बच्चे की तरह होते हुए भी मुझे माफ क्यों नहीं कर रहे हैं। मैंने कई इंटरव्यू में कई बार यह कहा है कि हम इस मामले को सुलझा सकते हैं।