लखीमपुर कांड: किसकी मिलीभगत से आशीष अब तक फरार? मंत्री ने बेटे को बताया बीमार, पुलिस ने ठहराया फरार

वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस की नाक के नीचे मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा कभी नेपाल तो कभी किसी दूसरे राज्य में नज़र आ रहा है

लखीमपुर खीरी मामले में सब कुछ गोलमाल नज़र आ रहा है, जहाँ एक तरफ योगी सरकार सख्त कदम के बड़े बड़े दावे कर रही है, वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस की नाक के नीचे मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा कभी नेपाल तो कभी किसी दूसरे राज्य में नज़र आ रहा है. हालांकि बता दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

वहीँ ज्ञात हो कि यूपी पुलिस ने गुरुवार को अजय मिश्रा के घर पर नोटिस चस्पा कर आशीष को तलब किया था अब एक बार फिर उनके घर पर नोटिस चस्पा कर उसे पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. इसी बीच अजय मिश्रा तेनी ने भी मामले में बयान देकर आशीष के पेश होने की स्थिति स्पष्ट की है. अजय मिश्रा ने कहा कि मेरे बेटे को पुलिस की तरफ से गुरुवार को समन किया गया था और शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन स्वास्‍थ कारणों के चलते वो ऐसा नहीं कर सका, अब आशीष पुलिस के समक्ष शनिवार को पेश होगा.

विधिक कार्यवाही की जाएगी

आपको बता दें कि पुलिस ने अजय मिश्रा के घर पर एक और नोटिस चस्पा कर दिया है. इस नोटिस में पुलिस ने लिखा है कि पूर्व में दिए गए नोटिस के बाद भी आप पुलिस के समक्ष व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हुए, इसलिए आपको एक बार फिर निर्देशित किया जाता है कि शनिवार को सुबह 11 बजे लखीमपुर खीरी स्थित क्राइम ब्रांच के कार्यालय पहुंच कर अपना पक्ष प्रस्तुत करें. साथ ही नोटिस में ये भी कहा गया है कि ऐसा नहीं करने पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जाएगी.

हालांकि अब यह समझ से परे है कि इस मामले में किसकी मिलीभगत से मंत्री का पुत्र फरार चल रहा है, जहाँ केंद्रीय राज्य मंत्री कह रहे हैं कि राजनीतिक द्वेष की भावना से मुझे और मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई ऐसे सबूत हैं जिससे ये साबित होता है कि मैं और मेरा बेटा घटनास्‍थल पर मौजूद ही नहीं थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा बेटा कहीं फरार नहीं हुआ है, पुलिस जब बुलाएगी वो अपना बयान दर्ज करवाने जाएगा. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि गृहमंत्री जी से इस पूरे मामले पर बात हो गई है, वहीं मुख्यमंत्री जी से भी मामले पर बात करूंगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *