देर रात को बहु के कमरे से आ रही थी अचानक अजीबो-गरीब आवाजें, दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

बेटे की पत्नी यानि उसकी बहू के कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगी। ससुर ने सुना तो उसने गांव के अन्य लोगों को भी बुला लिया और फिर जब कमरे का दरवाजा खोला तो सब लोग चौंक गए।

उत्तर प्रदेश॥ गोरखपुर जिले से एक हैरान करने वाली घटना उजागर हुई है जहां एक शख्स ने मंगलवार की रात अपने बहू के कमरे से 3 लोगों को आपत्तिजनक कार्य करते रंगे हाथ पकड़े गए हैं।

woman

घटना गोरखपुर जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के गुलरिहा इलाके के एक गांव की है जहां मंगलवार रात एक युवक अपने घर पर अकेला था तभी बेटे की पत्नी यानि उसकी बहू के कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगी। ससुर ने सुना तो उसने गांव के अन्य लोगों को भी बुला लिया और फिर जब कमरे का दरवाजा खोला तो सब लोग चौंक गए। यहां तीनों युवक बहू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे।

गांव वालों ने की धुनाई

जिसके उपरांत गांव वालों ने तीनों लोगों को रंगेहाथ पकड़कर जमकर कुटाई कर दी और फिर पुलिस को कॉल कर तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों के पास से पुलिस ने एक चाकू भी बरामद किया है। गुलरिहा क्षेत्र के गांव में रहने वाले ससुर ने बहू के चरित्र पर प्रश्न खड़े करते हुए पुलिस को बताया कि युवकों के साथ उसके अवैध संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है और मामला क्षेत्र में सुर्खियां बंटोर रहा है।

एक न्यूज पेपर की खबर के अनुसार ससुर ने पुलिस में जो तहरीर दी है उसमें लिखा है कि पास के ही एक गांव के युवकों के साथ उसकी बहू के नाजायज संबंध हैं और एक शख्स तो आए दिन घर में घुसकर ससुर को दबंगई भी दिखाता है। ससुर ने शख्स से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *