इस शक्तिशाली देश के नेताओं ने कहा- अपने सीएम योगी हमें दे दो, जानें क्यों पड़ी उनकी जरूरत

आपदा की रोकथाम के लिए राज्य के सीएम की तरफ से उठाए गए कदम ऑस्ट्रेलियाई सांसद को इतने पसंद आए कि उन्होंने सीएम योगी को ऑस्ट्रेलिया की सहायता के लिए मांगा है

ग्लोबल आपदा को कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर यूपी के सीएम योगी की भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर में प्रशंसा हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के सांसद क्रैग केली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के चीफ योगी को सराहा है।

PTI12_19_2018_000091B

आपदा की रोकथाम के लिए राज्य के सीएम की तरफ से उठाए गए कदम ऑस्ट्रेलियाई सांसद को इतने पसंद आए कि उन्होंने सीएम योगी को ऑस्ट्रेलिया की सहायता के लिए मांगा है। दरअसल, क्रैग केली ने 10 जुलाई को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

क्रैग को यूपी का कोरोना वायरस प्रबंधन का मॉडल इतना पसंद आया कि वह सोशल मीडिया पर सीएम योगी की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाए।

उन्होंने लिखा है कि भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश…क्या कोई ऐसा रास्ता है जिससे वे हमें अपना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ दिनों के लिए दे सकते हैं, जिससे कि वो आइवरमेक्टिन (दवा) की किल्लत से हमें निकाल सकें। जिसके कारण हमारे प्रदेश में निराशाजनक स्थिति पैदा हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *