जीता हुआ मैच हारने के बाद भड़के लोकेश राहुल, इसे बताया हार असली कारण

दिल्‍ली तथा Kings xi punjab दोनों ने 20 सितंबर को निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए।

पंजाब॥ Kings xi punjab ने रविवार को आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के विरूद्ध जीती हुई बाजी गंवा दी। दिल्‍ली तथा Kings xi punjab दोनों ने 20 सितंबर को निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए।

KL rahul sad IPL

इसके बाद सुपर ओवर में दिल्‍ली ने Kings xi punjab को आसानी से मात दी। मैच हारने के बाद वार्तालाप करते हुए Kings xi punjab के कप्‍तान ने कहा कि यह खट्टी मीठी हार रही। लोकेश ने कहा कि आधी पारी तक हम मैच हारने की स्थिति में थे और फिर मयंक अग्रवाल ने हमारी वापसी कराई थी।

KL राहुल ने कही ये बात

मैच के बाद राहुल ने कहा, ‘यह हार खट्टीमीठी है। अगर 10 ओवर के खत्‍म होने पर आप कहते कि यह मैच सुपर ओवर में जाएगा तो मैं मान लेता। यह हमारा पहला मुकाबला था तो काफी कुछ सीखने को मिला। मयंक अग्रवाल ने अविश्‍वसनीय बल्‍लेबाजी की और जिस तरह वह मैच को करीब लेकर गए, वो देखना वाकई अद्भुत था। मयंक ने टेस्‍ट में शानदार प्रदर्शन किया और इस मैच को नजदीक ले जाकर उन्‍होंने सभी में विश्‍वास भरा है।’ बता दें कि Kings xi punjab की टीम में तालामेल की कमी रही। जिस वजह से हार का सामना करना पड़ा।

लोकेश ने आगे बताया कि मैं टॉस के समय ही कह चुका था कि हमें नहीं पता कि इस पिच से कितने स्‍कोर की उम्‍मीद की जाना थी। पता नहीं था कि यह इतनी अस्थिर होगी। लेकिन दोनों टीमों ने 150 से अधिक का स्‍कोर खड़ा किया। अपनी कप्‍तानी के बारे में बात करते हुए लोकेश ने कहा कि मुझे कप्‍तान बनने की खुशी है। सबसे जरूरी था प्रयास। हमने कुछ गलतियां की, मगर टीम ने इससे कुछ सीखा। अगर आप ड्रेसिंग रूम देखते तो जब हमारा स्‍कोर 55/5 था, तब भी ड्रेसिंग रूम में चिंता का माहौल नहीं था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *