लव जिहाद : नर्स के साथ मुस्लिम डॉक्‍टर ने महीनों किया रेप, गर्भवती हुई तो धर्म परिवर्तन…

आरोपी डॉक्‍टर शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं।पीड़िता नर्स ने बुधवार को एसपी से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़िता का कहना है कि  डॉक्‍टर ने उसे बंधक बनाकर यातना भी दी।

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां एक निजी अस्‍पताल के मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहचान छिपाकर पहले नर्स से दोस्ती की। फिर प्रेमजाल में फंसाकर शादी का वादा कर सात महीने तक दुष्‍कर्म किया।

जब नर्स छह महीने की गर्भवती हुई तो उसने धर्म परिवर्तन की शर्त रखकर शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी डॉक्‍टर शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं।पीड़िता नर्स ने बुधवार को एसपी से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़िता का कहना है कि  डॉक्‍टर ने उसे बंधक बनाकर यातना भी दी।

Love Jihad

खेकडा थाना नगर की रहने वाली युवती बड़ौत के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि अस्‍पताल में कार्यरत एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहचान छिपाकर उससे दोस्‍ती की। डॉक्‍टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसके साथ शादी करने की बात कही। पिछले सात माह से वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जब भी वह शादी की बात कहती, डॉक्‍टर अश्‍लील वीडियो दिखाकर उसका मुंह बंद कर देता। इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने उस पर बच्‍चा गिराने का दबाव बनाया। गर्भपात कराने से इनकार करने पर उससे मारपीट की गई। साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया।

डॉक्‍टर की पत्‍नी ने मारी पेट पर लात

आरोप है कि मंगलवार को जब नर्स डॉक्‍टर के घर पहुंची तो उसकी पत्‍नी ने पेट पर लात मारी और गर्भपात करने का प्रयास किया, जिससे उसकी हालत बिगड गयी। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से मुक्त हुई और पुसिल से शिकायत की। बुधवार को पीड़िता ने एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की गुहार लगाई।

धर्म परिवर्तन की कर ली थी तैयारी

पीड़िता का आरोप है कि डॉक्‍टर ने उसके धर्म परिवर्तन की पूरी तैयारी कर ली थी। उसने फर्जी निकाहनामा भी तैयार कराया था, लेकिन जब उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसको यातनाए दी गईं।

प्रेग्‍नेंट होने पर सामने आई डॉक्‍टर की सच्‍चाई

युवती ने बताया कि मार्च 2012 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते उसका तलाक हो गया था। तबसे वह अस्‍पताल में काम कर रही थी। इस बीच उसकी मुलाकात डॉक्‍टर से हुई। डॉक्‍टर ने उसे बताया कि वह भी तलाकशुदा है और उसका एक बेटा भी है। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो डॉक्‍टर की सारी सच्‍चाई सामने आ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *