प्रेमी ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर दोस्त के साथ मिलकर कई बार किया सामूहिक दुष्कर्म

इतना ही नहीं युवती का जब दूसरी जगह रिश्ता तय हो गया तो प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दी।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवती ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। फिर ब्लैकमेल करके अपने दोस्त के साथ कई बार उसका रेप किया। इतना ही नहीं युवती का जब दूसरी जगह रिश्ता तय हो गया तो प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दी।

Gang rape

जिले के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र स्थित निवासी युवती का अपने ही समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक शादी से मुकर गया तो उसके दोस्त ने शादी कराने का वादा करके युवती को अपने घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद अश्लील वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर दोनों दोस्त लगातार युवती का बलात्कार करते रहे।

इसी बीच युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता उत्तराखंड निवासी एक युवक के साथ कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने लड़की की अश्लील वीडियो क्लिप फेसबुक पर अपलोड कर उसका रिश्ता खत्म करवा दिया। मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई।

ठाकुरद्वारा के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह का कहना है कि युवती के साथ प्रेम संबंधों का मामला जानकारी में आया है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है। पीड़ित पक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचेगा तो निश्चित रूप से रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

पंचायत में मामला निपटाने की बात कहते हुए ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने घंटों समझौता कराने का प्रयास किया लेकिन देर रात तक समझौता नहीं हो पाया। मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *