देर रात को एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, थोड़ी देर बाद हुआ ये बुरा अंजाम

ये घटना मयूर विहार के त्रिलोकपुरी इलाके की है

एक परिवार ने इज्जत के खातिर पड़ोसी शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. विवाहित युवक शादी के बाद भी पड़ोस में रहने वाली अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलता रहता था। यह बात उनके परिवार को रास नहीं आई। सोमवार को जब युवक अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलने अपने घर के पास पहुंचा तो लड़की की बहन ने उसे देख शोर मचा दिया. एक्स-गर्लफ्रेंड की मां और भाई वहां पहुंचे। आरोपी ने शख्स पर हमला कर उसका कत्ल कर दिया।

woman

ये घटना राजधानी दिल्ली स्थित मयूर विहार के त्रिलोकपुरी इलाके की है। मृतक की पहचान सलमान (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद सलमान का शव परिवार के हवाले कर दिया है।

कत्ल सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर मयूर विहार थाना पुलिस ने एक्स-गर्लफ्रेंड की मां नाजमा (51) और उसकी बहन फरीना (20) को अरेस्ट कर लिया है। घटना के पश्चात एक्स-गर्लफ्रेंड का भाई फरदीन उर्फ अद्दू व उसके दो दोस्त समीर व शजर मौके से फरार हो गए। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने क्या कहा

मामले में पुलिस ने बताया कि सलमान अपने परिवार के साथ 20/61, त्रिलोकपुरी इलाके में रहता था। इसके परिवार में मां मकसूमा के अलावा दो भाई, वाइफ अफसाना, तीन साल की बेटी व एक साल का एक बेटा है। सलमान का पुताई का कार्य करता था। मकसूमा ने बताया कि शादी से पहले सलमान पड़ोस में रहने वाली हिना नामक लड़की से लव अफेयर था।