यूपी- इंटरनेशनल लेवल पर देह व्यापार का पर्दाफाश, बुरे हाल में पकड़ी गईं विदेशी लड़कियां

होटल से पुलिस ने दो विदेशी समेत चार युवतियां और छह युवकों को अरेस्ट किया है। इनके पास से अमेरिकी डॉलर व अपत्तिजनक चीजें मिली

लखनऊ॥ यूपी की राजधानी लखनऊ की चिनहट थाना पुलिस ने मंगलवार को इंटरनेशनल लेवल पर देहव्यापार का खुलासा किया है। एक होटल से पुलिस ने दो विदेशी समेत चार युवतियां और छह युवकों को अरेस्ट किया है। इनके पास से अमेरिकी डॉलर व अपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं हैं।

sex racket in lucknow

​सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार ने बताया कि गोमतीनगर के विकल्प खंड के होटल में इंटरनेशनल लेवल पर देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और संबंधित थाना पुलिस ने उक्त होटल में छापा मारा। यहां से दो उज्बेकिस्तान और दो दिल्ली की लड़कियां संग छह युवकों को पकड़ा पकड़ा है।

पकड़े गए लड़के लखनऊ के ललित शर्मा, एहसन, शादाब, बिजनौर निवासी प्रियोग गुर्जर, लखनऊ के अफजल उर्फ राजा और आरिफ है। इनमें दो व्यापारी हैं। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र भी नहीं कर रखा था। होटल के मालिक और मैनेजर को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्रथमदृष्टया पूछताछ में पता चला है कि एक वेबसाइट के जरिये यह कारोबार चल रहा था। लड़कियों की फोटो और इनके दाम ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए भेज दिया जाता था। मामला तय होने पर लड़कियों को उनके बताये गए स्थानों पर भेजा जाता था। पुलिस अब इस गैंग के सरगना और शामिल लोगों के बारे पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *