मुख्यमंत्री योगी से डरा माफिया मुख्तार अंसारी, अदालत में सरकार पर लगाया ये गंभीर आरोप

चर्चित एम्बुलेंस कांड के मामले में गुरूवार को जब कोर्ट में सुनवाई हुई तो मुख्तार अंसारी के वकील ने उन्हें उच्च सुरक्षा देने की मांग की

उत्तर प्रदेश।। भारत के सबसे बड़े प्रदेश यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर से कोर्ट में अपनी जान के खतरे का अंदेशा जाहिर किया है।

mukhtar yogi

चर्चित एम्बुलेंस कांड के मामले में गुरूवार को जब कोर्ट में सुनवाई हुई तो मुख्तार अंसारी के वकील ने उन्हें उच्च सुरक्षा देने की मांग की। उन्होंने ये भी कहा कि योगी सरकार उनसे नाराज हैं तथा उनके खाने में जहर मिलवा सकती है। तो वहीं बृहस्पतिवार को एम्बुलेंस कांड के मामले में जब बाराबंकी में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई तो मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने धारा-287 के अंतर्गत हाई सुरक्षा मुहैया कराने की अर्जी दी।

वर्चुअल पेश हुए मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा कि एमएलए होने के नाते मुझे उच्च सुरक्षा मुहैया करवा दीजिए। वैसे भी मुझसे प्रदेश सरकार नाराज है। कहीं भोजन में जहर न मिलवा दे। मुख्तार अंसारी ने कहा कि अगर उसे जेल में उच्च सुरक्षा मिल जाती है तो उसके मन से डर खत्म हो जाएगा।

अंसारी के वकील ने बताया कि जेल मैनुअल की धारा-287 के अंतर्गत उच्च सुरक्षा मुहैया करवाने की अर्जी दी थी। उन्होंने बताया कि मुख्तार को सुरक्षा देने के मामले में सुनवाई के लिए अगली दिनांक 7 अक्टूबर निर्धारित की गई है। वकील ने बताया कि जज कमलकांत श्रीवास्तव ने कहा है कि वो इस मामले में जल्द ही फैसला लेंगे।

बंद बाहुबली विधायक अंसारी को बांदा में उच्च सुरक्षा जेल में रखा गया है, लेकिन उनकी पत्नी और बेटे ने सुरक्षा पर प्रश्न खड़े किए थे। हाल ही में उनकी पत्नी ने एमपी-एमएलए कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने जेल के अंदर मुख्तार अंसारी की जान को खतरा होने की संभावना व्यक्त की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *