शादीशुदा जिंदगी हो गई है बोरिंग तो अपनाएं ये 6 तरीके, फिर से लौट आएगा रोमांस

अगर आपकी भी शादीशुदा जिंदगी बोरिंग हो गई है तो आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिन्हें करने से आपके बीच फिर से रोमांस लौट आएगा।

अगर आपकी भी शादीशुदा जिंदगी बोरिंग हो गई है तो आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिन्हें करने से आपके बीच फिर से रोमांस लौट आएगा। बस इसके लिए आपको इन 6 बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

new-married-couple

 

इन बातों करा रखें ध्यान

अगर आप ये सोचकर अपने पार्टनर को समय नहीं दे पा रहे हैं कि लंबी बात करनी हैं तो इससे बचें और जब भी मौका मिले छोटी ही सही लेकिन उनके टच में रहे उनसे बातचीत करते रहें. ऐसा करने से आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी.

अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल जाएं. मूवी देखें या कहीं और घूमें. कोशिश ये करें कि सुबह की वॉक और शाम का डिनर भी साथ हो. ऐसा करने से न सिर्फ आप दोनों फ्रेश फील करेंगे बल्किआपका रिश्ता भी मजबूत होगा.

प्यार को जवां रखने के लिए I Love You ये तीन जादुई शब्द बोलने से न कतराएं. जब भी मौका मिले अपने साथी से प्यार का इजहार करें. इससे आपकी बीच नजदीकियां और बढ़ेंगी.

कभी-कभार जोक्स बनाने और ठहाके लगाकर हंसने की कोशिश भी करें. हंसना एक प्रकार का व्यायाम भी है. ऐसा करने से आपका जीवन मजे से चलता रहेगा.

साथी को हग करना यानी जादू की झप्पी देना न भूलें. जब आप हग करते हैं तो इसके साथ आप इपने रिश्ते में प्यार की गर्माहट भरते हैं. बहुत अच्छा ये होगा कभी-कभार हग करने साथ कडलिंग भी करें.

कोशिश करें कि कभी-कभार साथी की पसंद को ही अपनी पसंद बना लें. उसके साथ खाना बनाएं. उसकी पसंद का खाना बनाकर उनके साथ बैठकर खाएं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *