Maulana Kalbe Jawad का बड़ा बयान, हुसैनाबाद ट्रस्ट पर लगाए ये आरोप, की CBI जांच की मांग

शिया धर्मगुरु Maulana Kalbe Jawad ने मंगलवार को हुसैनाबाद ट्रस्ट पर अरबों रुपये की गड़बड़ी का आरोप लगाया है।

लखनऊ। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद (Maulana Kalbe Jawad) ने मंगलवार को हुसैनाबाद ट्रस्ट पर अरबों रुपये की गड़बड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट में अरबों रुपये की गड़बड़ी हुई है। उन्होंहने सीबीआई जांच की मांग की है। कल्बे जवाद ने कहा कि ट्रस्ट में गड़बड़ी को लेकर योगी सरकार से कई दफा कहा गया, लेकिन जांच नहीं हुई। 

Maulana Kalbe

हुसैनाबाद ट्रस्ट को कुछ लोग निजी कहते (Maulana Kalbe Jawad)

मौलाना जवाद (Maulana Kalbe Jawad) ने कहा कि हुसैनाबाद ट्रस्ट को कुछ लोग निजी कहते हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि वहां हो रही गड़बड़ी को अनदेखा किया जाय। छोटी-मोटी गड़बड़ी करते हुए ट्रस्ट के लोगों ने बड़ी गड़बड़ी कर डाली है। इसकी जांच सीबीआई करेगी तभी स्पष्ट रुप से कार्रवाई हो सकेगी।

समिति बनायी जाय

Maulana Kalbe Jawad ने कहा कि जांच कराने के लिए एक समिति बनायी जाय, जिसमें एक शिया अवश्य रखा जाये। उन्होंने बताया कि इस बाबत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा है। इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से भी भेंट कर चुके हैं।
उल्लेखनीय है कि हुसैनाबाद के क्षेत्र को देखने के लिए बाहरी देश व प्रदेश से आने वाले पर्यटकों की भी पर्याप्त संख्या है। ट्रस्ट क्षेत्र में आने वाले घंटाघर और सतखंडा आकर्षण का केन्द्र है। जिनके सामने बड़ा इमामबाड़ा ​है, जिसके संरक्षक धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद (Maulana Kalbe Jawad) हैं।
सन् 2020 में लखनऊ के तत्कालीन जिलाधिकारी कौशलराज ने हुसैनाबाद ट्रस्ट को लेकर अहम बैठक की थी और शहर के बीचों-बीच अरबों रुपये की बेशकीमती जमीन पर हुए अवैध कब्जों को हटाने के आदेश दिये थे। ट्रस्ट की फैली जमीन पर कुल 336 अवैध मकानों को चिन्हित किया गया था। (Maulana Kalbe Jawad)
Suresh Raina की लघु वीडियो फिल्म का किया गया प्रसारण
नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार : BJP के 9 और JDU के 8 नेताओं ने ली मंत्री पद की शपथ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *