Breaking News

पीस पार्टी के अध्यक्ष की डॉ अम्बेडकर पर टिप्पणी को लेकर भड़की मायावती, कहा…

लखनऊ, 01 अगस्त। भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ. अय्यूब पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हमला बोला है। उन्होंने डॉ. भीमराव अम्बेडकर के बारे में डॉ. अय्यूब की टिप्पणी को बेहद शर्मनाक बताते हुए उनसे माफी की मांग की है।

bsp mayawati

मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया कि देश में सभी भाई-बहनों को ईद-अल-अजहा (बकरीद) की दिली मुबारकबाद व शुभकामनायें। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण यह त्योहार भी सादगी से घर पर ही मनायें ताकि आप सभी लोग कोरोना महामारी से सुरक्षित रहें तथा इस मौके पर गरीबों व जरूरतमन्दों की मदद करना न भूलें।

मायावती ने कहा कि इसके साथ ही दलित-मुस्लिम एकता का राग अलापने वाले पीस पार्टी के मुखिया डॉ. अय्यूब द्वारा उर्दू अखबार के विज्ञापन में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के बारे में जो बात कही गई है, वह अति-शर्मनाक, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-निन्दनीय, जिसके लिए इनको माफी मांगनी चाहिए।

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अय्यूब को शुक्रवार देर रात गोरखपुर पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ लखनऊ में हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और फिर इसकी सूचना गोरखपुर पुलिस को दी गई थी। इसी सूचना के बाद पीस पार्टी के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया। डॉ. अय्यूब पर लखनऊ पुलिस ने उर्दू के अखबारों में भड़काऊ बयान वाला पोस्टर छपवाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com