यहां खुद डीजल भरवाने पहुंचे मंत्री, पकड़ ली चोरी, रातों-रात इस पेट्रोल पंप पर कर दी बड़ी कार्रवाई

गुजरात सरकार के पेट्रोकेमिकल मंत्री मुकेश पटेल ने बड़ी घपलेबाजी का पर्दाफाश किया है

एक खबर ने जनता को हैरान कर दिया। दरअसल, शहर में उस वक्त बवाल मच गया जब एक मंत्री खुद डीजल भरवाने पहुंच गए पेंट्रोल टंकी पर। यहां खूब घपलेबाजी हो रही थी, जिसको मंत्री ने पकड़ लिया और पेट्रोल पंप पर बड़ी कार्रवाई कर दी।

petrolpump seal

जानकारी के मुताबिक गुजरात सरकार के पेट्रोकेमिकल मंत्री मुकेश पटेल ने बड़ी घपलेबाजी का पर्दाफाश किया है। मंत्री ने कलेक्टर को फोन घुमाया और रातों-रात पेट्रोल टंकी को सील करवा दिया।

सूरत शहर के जहांगीरपुरा क्षेत्र में स्थित नायरा कम्पनी के पेट्रोल टंकी को आज सील कर दिया गया। यहां मध्य रात्रि गुजरात सरकार के ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स विभाग के मंत्री मुकेश पटेल बिना किसी काफिले के एक आम आदमी की तरह अपनी कार में डीजल भरवाने गए थे।

आपको बता दें कि मंत्री मुकेश पटेल ने अपनी कार में 3500 से अधिक की धनराशि का डीज़ल भरवाया था, मगर टंकी के मीटर में कुछ स्पष्ट नजर नहीं आ रहा था। इस बात को लेकर जब मंत्री ने डीज़ल भर रहे कर्मचारियों से जबाब मांगा तो उन्होंने मंत्री मुकेश पटेल को स्पष्ट उत्तर नहीं दिया था।

उल्लेखनीय है कि पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों को इस बात की ज़रा भी भनक नहीं थी कि वो जिससे बात कर रहे है वो कोई आम नागरिक नहीं बल्कि गुजरात सरकार के मंत्री हैं। मंत्री ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के घपले बाजी की जानकारी रात्रि को सूरत के कलेक्टर को दी। उसके बाद रात्रि को ही आपूर्ति विभाग के अफसर पेट्रोल पंप पर पहुंच गए और सील कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *