नाबालिग दुष्‍कर्म पीड़‍िता ने लड़के को दिया जन्म, आरोपी गिरफ्तार

युवक के साथ पीड़‍ित का विगत डेढ़ वर्ष से प्रेम संबंध था, जिसमें उनके शारीरिक संबंध बने थे। इसी दौरान पीड़‍िता गर्भवती हुई थी।

जगदलपुर। जिला मुख्यालय के निगम क्षेत्र अंर्तगत धरमपुरा में नाबालिग आदिवासी युवती के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। युवक के साथ पीड़‍ित का विगत डेढ़ वर्ष से प्रेम संबंध था, जिसमें उनके शारीरिक संबंध बने थे। इसी दौरान पीड़‍िता गर्भवती हुई थी। मामले में आरोप‍ित के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर परपा पुलिस ने शन‍िवार को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।
A minor rape victim gave birth to a boy

जच्चा-बच्चा अभी कमजोर

एसडीओपी युलन्डन यार्क ने बताया कि युवक के साथ पीड़‍िता का विगत डेढ़ वर्ष से प्रेम संबंध था, जिसमें उनके शारीरिक संबंध बने थे और पीड़‍िता गर्भवती हुई थी। इधर पीड़‍िता ने शुक्रवार को अस्पताल में लड़के को जन्म दिया है। डॉक्टरों की माने तो जच्चा-बच्चा अभी कमजोर हैं। पीड़‍िता की रिपोर्ट पर 376 व पॉक्सो अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है और आरोपि‍त को न्यायिक रिमांड पर शन‍िवार को जेल भेज दिया गया है।
श्रीयार्क ने बताया कि पीड़‍िता नाबालिग है और बच्चा काफी कमजोर है, इस स्टेज में उसे स्ट्रेस नहीं दिया जा सकता, प्रथम बयान के आधार पर अभी एफआईआर की गई है। पीड़‍िता से कुछ दिन पश्चात स्वस्थ्य होने पर 164 के तहत बयान लिया जाएगा, जिसके आधार पर पुन: आरोपितों के नाम जोड़े जा सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *