मिसकॉल से हुआ प्यार, घर से भागी किशोरी, फिर कॉलगर्ल बनाकर प्रेमी ही कराने लगा धंधा

एक 17 साल की नाबालिग किशोरी को एक युवक का मिस्काल आया इसके बाद किशोरी और युवक के बीच बातें होने लगी और दोनों में प्यार हो गया।

पटना/नयी दिल्ली। एक 17 साल की नाबालिग किशोरी को एक युवक का मिसकॉल आया इसके बाद किशोरी और युवक के बीच बातें होने लगी और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद किशोरी प्रेमी के झांसे में आकर करीब ढाई माह पहले पटना से दिल्ली भागकर चली गई।

किशोरी मुजफ्फरपुर की रहने वाली थी। किशोरी के ख्वाब थे कि वह अपने प्रेमी के साथ खुशी-खुशी शादी कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगी। लेकिन जब वह अपने प्रेमी के पास पहुंची और उसका सामना सच्चाई से हुआ तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। जिस प्रेमी के साथ उसने सात फेरे लेने के सपने देखे थे, वह प्रेमी ही उसका शोषण करने लगा और उसने ना सिर्फ शादी से साफ इंकार कर दिया। बल्कि नाबालिग प्रेमिका को देह व्यापार के धंधे में धकेल कर कॉलगर्ल बना दिया।

Model accuses Jharkhand Chief Minister Hemant Soren of rape

उसके लिए वह स्वयं ही ग्राहकों की बुकिंग कर लाने लगा। जिसके लिए उसने बकायदा नोएडा में एक होटल भी किराये पर ले लिया और दो अन्य युवकों के साथ मिलकर इस होटल में देह व्यापार का धंधा चलाने लगे। इसका खुलासा तब हुआ जब नोएडा पुलिस ने होटल में छापा मारकर यहां से नाबालिग युवती और उसके प्रेमी सहित अन्य आरोपियों को पकड़ा था। यह युवक पिछले करीब दो माह से ही किशोरी से गलत काम करा रहा था।

चार दिन से हो रहा परिजनों का इंतजार

नाबालिग लड़की के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के बाद जब पुलिस को उसकी सच्चाई पता लगी तो उनकी ओर से इस संबंध में मुजफ्फरपुर में किशोरी के परिजनों को भी सूचना दे दी गई। थाना प्रभारी सेक्टर 24 का कहना है कि किशोरी के परिजनों को तभी सूचना दे दी गई थी और उनसे लगातार बात भी की जा रही है। जिनसे मंगलवार को भी बात हुई है और वह नोएडा पहुंचने की बात कर रहे हैं, लेकिन अभी तक पहुंच नहीं सके हैं। परिजनों के सामने आने के बाद ही इस मामले की और सच्चाई पता चलेंगी। फिलहाल किशोरी को नारी निकेतन में भेजा गया है और उसका प्रेमी जेल में है।

मिस कॉल से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस के द्वारा पकड़े जाने के बाद जब नाबालिग किशोरी से पुलिस कर्मियों ने पूछताछ की तो उसने रोते हुए सारी सच्चाई बयां कर दी कि कैसे उसका प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर दिल्ली तक लाया और पहले दिल्ली और अब नोएडा में देह व्यापार करा रहा था। जब वह उसका विरोध करती तो वह उसके साथ मारपीट करने के साथ ही उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे और उसके परिवारजनों को बदनाम करने की धमकी देता था और उनकी प्रेम कहानी एक मिस कॉल से प्रारम्भ हुई थी। किशोरी के मोबाइल पर आरोपी युवक ने मिस कॉल की थी, जिसके बाद उसने कॉल की तो दोनों के बीच बातें होने लगी थी।

27 फरवरी को पकड़ा गया था सेक्स रैकेट

सेक्टर-24  थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित एक गेस्ट हाउस में 27 फरवरी को पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। यहां एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से तीन संचालकों सहित सात युवकों और चार युवतियों को पकड़ा था। सहारनपुर निवासी विशाल कम्बोज, बिहार निवासी राजन और हरियाणा के फरीदाबाद निवासी विपुल 6 महीने से गेस्ट हाउस को किराए पर लेकर देह व्यापार कर रहे थे।

यह मानव तस्करी का मामला : डीसीपी महिला सुरक्षाॉ

डीसीपी महिला सुरक्षा वृन्दा शुक्ला ने कहा कि यह ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामला है। जिसमें पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाने के साथ ही उसका शोषण करने वाले प्रेमी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करायेगी।

मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराये गये बयान : एसीपी 

एसीपी द्धितीय रजनीश वर्मा ने कहा मुजफ्फरपुर से इस नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर लाया गया था। जिसके मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने भी 164 के बयान दर्ज करा दिए गये हैं, जिसमें उसने अपने साथ हुई पूरी घटना को बयां किया है। उसकी उम्र की सही जानकारी के लिए उसका मेडिकल भी कराया गया है। उसका शोषण करने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करायी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *