स्टार फुटबॉलर मोहम्मद सालाह का कोरोना टेस्ट नकारात्मक, अब बरपाएंगे कहर

मोहम्मद सालाह का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक, प्रशिक्षण पर लौटेंगे

लिवरपूल के स्टार फुटबॉलर मोहम्मद सालाह का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया है और अब वह प्रशिक्षण शुरू कर सकते हैं। क्लब के प्रबंधक जुर्गन क्लोप ने उक्त जानकारी दी। लीवरपूल ने प्रीमियर लीग में लीसेस्टर सिटी को 3-0 से हराया और मैच के बाद, क्लोप ने सालाह पर अपडेट दी।

Mohammad Salah

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने क्लोप के हवाले से कहा,”यही मैंने सुना है, हाँ, उनका कोविड -19 टेस्ट नकारात्मक आया है। मुझे लगता है कि वह अब सामान्य हैं। हम चैंपियंस लीग के लिए परीक्षण कर रहे हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वह उस में होंगे।”

उन्होंने कहा, “वह अब हमारे साथ प्रशिक्षण ले सकते हैं। अगले दो दिनों में दो परीक्षण होंगे, इसलिए, हम सभी का परीक्षण किया जाएगा। सालाह मिस्र में हो रहे नेशन्स कप के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके अलावा, लीसेस्टर सिटी पर मिली 3-0 कि जीत के साथ, लिवरपूल ने लगातार जीत हासिल करने का रिकॉर्ड बना दिया है। लिवरपूल की टीम अब घर में बिना हार के लगातार 64 प्रीमियर लीग मुकाबले खेल चुकी है।

लिवरपूल की टीम ने 1978 और 1981 के बीच अपने घरेलू मैदान में बिना किसी हार के 63 सर्वश्रेष्ठ लीग मैचों के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। लिवरपूल चैंपियंस लीग में अब अपने अगले मुकाबले में 26 नवंबर को अटलांटा का सामना करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *