कप्तान इयोन मोर्गन ने इस खिलाड़ी को बताया, KKR को मिली शिकस्त का पूरा जिम्मेदार

मोर्गन ने की गेंदबाजों की तारीफ,कहा-जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी थी

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ 6 विकेट से मिली हार के बावजूद गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान ईयोन मोर्गन ने कहा कि गेंदबाजों ने जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी थी। केकेआर की ओर से ओर से वरूण चक्रवर्ती ने 20 जबकि पैट कमिंस ने 31 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Eoin Morgan KKR

मैच के बाद मोर्गन ने कहा,”टॉस हमारे पक्ष में नहीं रहा। हमारे गेंदबाजों ने अपना सब कुछ झोंक दिया लेकिन कौशल के मामले में कुछ चूक कर गए। हमें इस हार से उबरना होगा। हमारे पास एक विश्व स्तरीय स्पिनर है और दूसरा भारत के लिए खेलने की दहलीज पर है। ये शानदार स्पिनर हैं। मैं गेंदबाजों की गलती नहीं निकाल सकता। नागरकोटी को अंतिम ओवर में बचाव करने के लिए पर्याप्त रन नहीं मिले। अगर 16-17 रन होते तो बेहतर रहता।”

मोर्गन ने कहा कि उन्हें लगा था कि उनकी टीम का स्कोर पर्याप्त होगा। जो ठीक सबित नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, “मुझे लगा था कि रन पर्याप्त होंगे। हमें लगा कि हम मैच में बने हुए हैं। संभवत: इस विकेट पर 165 रन प्रतिस्पर्धी स्कोर था अगर विकेट और हालात समान रहते। मुझे लगता है कि आज हमने अच्छी बल्लेबाजी की।” मोर्गन का साफ कहना है कि जडेजा की वजह से टीम मैच हार गई।

बता दें कि केकेआर ने सीएसके के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए नीतीश राणा के बेहतरीन 87 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाया। जवाब में सीएसके ने रितुराज की 53 गेंद में बनाये गए 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) व जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के विस्फोटक पारियों की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *