ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर लगने से बाइक सवार मां-बेटी की मौत

खुटार थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया तथा उसकी पत्नी व बेटी की मौत हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामनिवास मैथिल

शाहजहांपुर। खुटार थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया तथा उसकी पत्नी व बेटी की मौत हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मां-बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

aksident

पुलिस के अनुसार, जनपद लखीमपुर के थाना तिकुनिया क्षेत्र के गांव तकिया पुरवा निवासी अजय पाल, पत्नी ललिता देवी(32) तथा एक वर्षीय पुत्री आरोही के साथ मंगलवार दोपहर मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। खुटार-बंडा मार्ग पर मलिका मोड़ के पास धान से भरी टैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय उनकी मोटरसाइकिल टैक्टर ट्राली की चपेट में आ गई।

aksident 1

ललिता देवी व आरोही मृत घोषित

हादसे में तीनों लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगो की मदद से तीनों घायलो को खुटार के सरकारी अस्पताल पर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने ललिता देवी व आरोही को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी अजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह ने बताया की शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *