सांसद आजम खां कोरोना संक्रमित, सपा ने की सीएम योगी से ये मांग

सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) नेता व रामपुर के सांसद आजम खां के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पार्टी ने योगी सरकार से उन्हें जेल से बाहर उच्च स्तरीय अस्पताल में भर्ती कराने की मांग की है।

लखनऊ। सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) नेता व रामपुर के सांसद आजम खां के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पार्टी ने योगी सरकार से उन्हें जेल से बाहर उच्च स्तरीय अस्पताल में भर्ती कराने की मांग की है।

azam khan

सपा ने की बाहर के अस्पताल में भर्ती कराने की मांग

भाजपा पर हमलावर होते हुए पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि अत्याचार और दमन की पर्याय भाजपा सरकार द्वारा सत्ता का दुरुपयोग कर आजम को जेल में बंद किया गया है। सपा ने कहा कि आजम साहब, सपा विधायक अब्दुल्ला आजम के कोरोना संक्रमित होने का समाचार अत्यंत दुखद है। आजम साहब की उम्र को देखते हुए सरकार उन्हें तत्काल जेल अस्पताल से बाहर निकाल किसी उच्च स्तरीय अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराए।

मुकदमा दर्ज करवाना मानवता को शर्मसार करने वाली घोर निंदनीय घटना

पार्टी ने कहा कि सहायता कर रहे लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाना मानवता को शर्मसार करने वाली घोर निंदनीय घटना है। अस्पतालों में बेड न मिलने से सांसे थम रही हैं। इलाज के अभाव में जाती हर जान के दोषी हैं स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री। सरकार जल्द से जल्द सभी अव्यवस्थाओं को दूर करे।

उल्लेखनीय है कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के करीबी कैबिनेट मंत्री रहे आजम को बीते तीन दिन से खांसी जुखाम की दिक्कत थी। कोविड जांच में वे संक्रमित पाए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *