MP: भाजपा नेता के कांग्रेस में हुए शामिल, गृह मंत्री नरोत्तम ने कहा- भाजपा को…

इसके अलावा भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ग्वालियर-चंबल संभाग के भाजपा के वरिष्ठ नेता सतीश सिंह सिकरवार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में अपने सैकड़ाें समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

भोपाल, 08 सितम्बर । मध्य प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव से पहले दल बदल का दौर शुरू हो गया है। मंगलवार को धार जिले के बिडवाल नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा के 300 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसके अलावा भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ग्वालियर-चंबल संभाग के भाजपा के वरिष्ठ नेता सतीश सिंह सिकरवार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में अपने सैकड़ाें समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

narottam

सतीश सिंह सिकरवार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इससे भाजपा को कोई झटका नहीं है। वहीं सरकार के खाली खजाने और घोषणाओं पर गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि मन चाहिए कुछ कर गुजरने के लिए, भाषण नहीं मन चाहिए। संसाधन तो सभी जुट जाएंगे, संकल्प का धन चाहिए। सीएम शिवराज की इच्छा शक्ति है, वे सदैव से किसानों के पक्ष के रहे हैं। वे सदैव से किसानों के लिए काम करते आए हैं और हम सदैव से किसानों के लिए काम करते आए हैं। इन्होंने सिर्फ कहा है और हमने किया है।

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अब साध, चोर, लंपट और ज्ञानी अपनी संगत सबकी जानी… कांग्रेस धोखा देती रही, इसलिए उनको ऐसा लगता है। एक भी व्यक्ति का 2 लाख का कर्जा माफ हो तो बताएं। लड़कियों को स्कूटी नहीं दे पाए, युवाओं को रोजगार नहीं दे पाए, इसलिए इनको सब ऐसे ही नजर आता है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी यह भाजपा की सरकार है, अगर हम झूठ बोलते तो पिछले 15 साल से सरकार हम कैसे बनाते। जनता तो हम पर विश्वास करती है ना, आप तो 15 साल के बाद भी पूर्ण बहुमत नहीं ला पाए। लंगड़ी लूली सरकार चलाई आपने और पटक दी।

दिग्विजय के ट्वीट पर कसा तंज:

दिग्विजय सिंह के यूरिया की कालाबाजारी पर उठाए गए सवाल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि शायद उन्होंने अपने भाई के विजुअल और फुटेज नहीं देखे जो कमलनाथ की सरकार में थे। खाद की कालाबाजारी को लेकर, लक्ष्मण सिंह खुद ताला तोड़ने गए थे। दिग्विजय सिंह सिर्फ झूठ बोलने की ही खा रहे हैं। जनता के बीच जाना नहीं है, केवल ट्विटर और टीवी पर दिखते हैं।

संजय राउत को गृह मंत्री ने दी सलाह:

कंगना रनौत को लेकर संजय राउत द्वारा दिए गए बयान पर मंत्री मिश्रा ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि हमारे यहां हमेशा नारी की पूजा होती है। हम सार्वजनिक जीवन में हैं, खास तौर पर हमको शाब्दिक मर्यादा का बहुत ध्यान रखना चाहिए। भारत में नारी की पूजा होती है। संजय राउत ने जिस तरह के शब्द आदरणीय कंगना जी के लिए कहे हैं, मैं उसे अच्छा नहीं मानता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *