MSK ने खोल दिया कोहली और कोच शास्त्री का सिक्रेट, WTC FINAL में न्यूजीलैंड उठा सकती है इसका फायदा

बताया जा रहा है कि विरोधी टीम इस बात फायदा उठाकर कोहली चिंता में डाल सकती है।

इंडिया के पूर्व क्रिकेटर MSK प्रसाद 2016 से लेकर 2020 तक इंडिया के मुख्य चयनकर्ता रहे है। उनके कार्यकाल के दौरान कई ऐसे निर्णय लिए, जिनपर बहुत बवाल मचा। इतना ही नहीं दबी जुबान में ये भी कहा गया कि MSK की कोहली और कोच रवि शास्त्री के सामने बिलकुल नहीं चलती थी।

kohli and ravi shastri

हालांकि, पूर्व क्रिकेटर MSK प्रसाद ने अब कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने साथ ही कोहली और शास्त्री के साथ टीम सेलेक्शन बैटख के वक्त के गहरे राज से भी पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि कभी-कभी हम (MSK, कोहली, शास्त्री) एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे। बता दें कि ये बयान ऐसे समय पर आया जब टीम इंडिया WTC का FINAL न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने वाली है। बताया जा रहा है कि विरोधी टीम इस बात फायदा उठाकर कोहली चिंता में डाल सकती है।

अक्सर कोहली-शास्त्री से बहस हो जाती थी

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रसाद से पूछा गया कि एक धारणा थी कि आप रवि शास्त्री और कोहली जैसे दिग्गजों के सामने बहुत विनम्र (polite) थे। लोग कल्पना भी नहीं कर सकते कि आप ऐसे आक्रामक प्रोफेनशनल्स के विरूद्ध बहस में कैसे जीतते होंगे? इसके उत्तर में पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने खुलासा किया कि उनकी अक्सर विराट तथा शास्त्री के साथ बहस हो जाती थी। मगर दोनों प्रोफेनशनल हैं और टीम के लाभ के हिसाब से आवश्यकताओं को समझते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *