Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन की व्हाट्सएप चैट ने खोले कई बड़े राज, जानें कोर्ट में क्या-क्या दी गयी दलील 

मुंबई के एक कोर्ट में क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किये गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दो अन्य...

मुंबई। मुंबई के एक कोर्ट में क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किये गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दो अन्य लोगों को लेकर सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में  एनसीबी की तरफ से दलील दे रहे एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि उसने ड्रग्स के लिए कैश ट्रांसजेक्शन किये हैं। उन्होंने कहा कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से कई जानकारी मिली है, जिसकी जांच एनसीबी को करनी है।

aryan khan

एनसीबी के वकील अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान व्हाट्सएप पर ड्रग्स पैडलर के साथ ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करते थे। उन्होंने कहा कि आर्यन खान के साथ ही बाक़ी के आरोपी भी रैकट के तौर पर काम कर रहे थे।  इस मामले में अभी 5 आरोपियों को लेकर जाँच की जा रही है जबकि 8 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है उनकी भी जांच चल रही है। बॉम्बे हाई कोर्ट के ऑर्डर का रेफ़्रेंस दिया गया, जिसमें कहा है गया है कि एनडीपीएस के सभी सेक्शन बेलेबल नहीं है। गौरतलब है कि एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान एवं सात अन्य को शनिवार रात क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था। वह क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था।

ऐसे हुई छापेमारी

बता दें कि NCB के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी।  इसके बाद उन्होंने तुरंत वहां छापेमारी की।  इस छापेमारी में पार्टी से चरस बरामद की गई।  पार्टी में एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे।

आर्यन के पास से नहीं मिली ड्रग्स

मामले पर बात करते हुए एक NCB अधिकारी ने ये भी बताया था कि, आर्यन के पास फिलहाल कोई चीज बरामद नहीं हुई है लेकिन अरबाज मर्चेंट के जूतों में चरस मिला था और इन दोनों ने क्रूज पर कमरा भी शेयर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *