Murder :कैसे हुई मंदिर में रहने वाले युवक की जघन्य हत्या

जिले के किशनपुर में रारी गांव स्थित कालिका मैया मंदिर में पुजारी के साथ रहने वाले युवक की रविवार की रात धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई।

फतेहपुर :जिले के किशनपुर में रारी गांव स्थित कालिका मैया मंदिर में पुजारी के साथ रहने वाले युवक की रविवार की रात धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात मंदिर से थोड़ा दूर तालाब किनारे एक खेत में अंजाम दी गई। सुबह जब लोग खेतों पर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने मृतक युवक के एक दोस्त को शंका के आधार पर पकड़ा है जबकि  तीन युवक फरार बताए गए। किशनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव निवासी मोहित उर्फ गोलू तिवारी पुत्र ओमनारायण चार भाइयों में सबसे छोटा था।

Murder

वह आठ साल से गांव किनारे बने कालिका माता मंदिर में रहने लगा था और यहीं रहने वाले मौनी बाबा के साथ पूजा-पाठ करता था। उसका काम आरती करना व शंख बजाना था। वह सुबह और शाम अपने घर खाना खाने के लिए जाता था। रविवार की रात मोहित घर खाना खाने नहीं पहुंचा। हालांकि इस बात को लेकर परिजन फिक्रमंद नहीं हुए। सोमवार सुबह छह बजे परिजनों को पता चला कि मोहित की हत्या हो गई है और उसका शव खेत में पड़ा हुआ है।

परिजन मौके पर पहुंचे सिर के पिछले हिस्से में धारदार हथियार से कई प्रहार के निशान मिले। सीओ खागा जीडी मिश्रा, एसओ किशनपुर आशुतोष सिंह मौके पर पहुंचे और जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने दोपहर को घटनास्थल का मुआयना किया। मोहित के बड़े भाई गोलू तिवारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस घटना को आशनाई से जोड़कर देख रही हैं। एसओ किशनपुर आशुतोष सिंह ने बताया कि शंका पर मृतक मोहित के एक दोस्त को हिरासत में लिया गया है और तीन युवकों की तलाश हो रही हैं। पुलिस घटना का खुलासा कर देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *