बांग्लादेश में हिन्दुओं के बाद मुस्लिम समुदाय होने लगी हिंसा, अब तक इतने लोगों की हुई मौत

बांग्लादेश में इन दिनों हर तरफ बवाल की खबर सामने आ रही है, बता दें कि हिन्दुओं के बाद अब मुस्लिम समुदाय में हिंसा की खबर सामने आ रही है.

बांग्लादेश में इन दिनों हर तरफ बवाल की खबर सामने आ रही है, बता दें कि हिन्दुओं के बाद अब मुस्लिम समुदाय में हिंसा की खबर सामने आ रही है. आपको बता दें की दक्षिणी बांग्लादेश स्थित शुक्रवार को एक कैंप में रोहिंग्या शरणार्थियों के दो समूहों के बीच हिंसक झड़प होने से कम से कम छह शरणार्थियों की मौत हो गई.

वहीँ बताते चले कि इस हिंसक झडप में 10 अन्य घायल हो गए। आपको बता दें कि कैंप की सुरक्षा का काम संभालने वाले सशस्त्र पुलिस बटालियन के कमांडर शिहाब कैसर खान ने बताया कि झड़प कॉक्स बाजार जिले में हुई, जब एक समूह ने गोलीबारी कर दी, जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। आपको बता दें कि दो लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुईं।

आपको बता दें कि घायलों का इलाज चल रहा है। वहीँ बताते चले कि दोनों समूह के बीच झड़प किस बात को लेकर हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं है। हालांकि, लोकल मीडिया का कहना है कि दोनों पक्षों में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर शिविर में वर्चस्व स्थापित करने के लिए आपस में झगड़ा चल रहा था। इसके बाद से कैंप में खौफ का माहौल बन गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *