नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को बताया डूबता जहाज, कहा- उसकी नीति, नियत, नेता ठीक नहीं

नरोत्तम मिश्रा ने किसानों की आत्महत्या को लेकर कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा।

नई दिल्ली॥ मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस किसानों के मुद्दे को प्रमुखता से उठा रही है। कांग्रेस प्रदेश सरकार को किसानों की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उस पर किसान विरोधी होने और किसानों के साथ छल करने का आरोप लगा रही है।

narottam mishra

पूर्व सीएम कमलनाथ भी लगातार ट्वीट कर किसानों की आत्महत्या के मामले में सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कमलनाथ के ऐसे ही एक ट्वीट कर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस को डूबता जहाज बताते हुए उसकी नीति, नीयत और नेताओं पर सवाल उठाये हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने प्रदेश में किसानों की आत्महत्या को लेकर कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा। मंत्री मिश्रा ने कमलनाथ के किसान आत्महत्या मामले पर ट्वीट को कहा, मौत कोई हो दुखद होती है, कैसी भी हो पीड़ादायी होती है और मौत के ऊपर राजनीति करना उससे भी ज्यादा पीड़ादायक है।

मंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ ने कभी यह ट्वीट नहीं किया कि हमने और हमारे नेता राहुल गांधी ने 10 दिनों में 2 लाख रुपये का कर्ज माफ का कहा था, मगर झूठ का सहारा बांधने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्जमाफी के नाम पर सपना दिखाया और किसानों को धोखा दिया।

कमलनाथ का ग्वालियर दौरा रद्द होने पर कसा तंज

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरा रद्द होने पर तंज कसते हुए कहा कि हमें नही लगता कि कमलनाथ कभी ट्विटर के आगे जा पाएंगे। उन्होंने उपचुनाव को लेकर कहा कि क्या कांग्रेस से और नेता भागने वाले है। उन्होंने कहा कि वह न तो नेता ठीक है और ना ही राजनीति ठीक, इसलिए वह कोई रुकना नहीं चाहता। कांग्रेस में नीति, नियत, नेता ठीक नहीं है, कांग्रेस डूबता जाहज है। इसके अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंन्द सिंह की यात्रा पर तंज कसते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि जब मंत्री थे तब माफी मांगी, आज प्रदेश जानता है गोविंन्द सिंह क्यों यात्रा निकाल रहे हैं।

सावधानी हटने से बढ़ा कोरोना का संक्रमण

में आज भी सक्रिय हूं और कल भी सक्रिय था। पार्टी के अनुसार ही कार्य करता हूँ उसको अन्यथा नही जोड़ो। गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना चल रहा उनको उनके स्वास्थ्य की चिंता हैं। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी है, सावधानी हटने से बढ़ा कोरोना का संक्रमण, सरकार अपनी तरफ से सभी काम कर रही है, मगर सावधानी में ही सबकी सुरक्षा हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *