नरोत्तम का कांग्रेस पर शायराना तंज, कहा- मलहम भी लगा रहे हैं तो खंजर की नोंक से

बालाघाट और मंडला में गरीबों को घटिया चावल बांटने के मामले के बाद सरकार सख्त हो गई है। बुधवार देर रात बैहर में 5 और वारासिवनी में 3 राइस मिल को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है, जबकि 10 और मिलों को सील करने की प्रशासन ने कमर कस ली है। बालाघाट जिला प्रशासन ने खैर लांजी की दुर्गा राइस मिल, वारासिवनी की संचेती राइस मिल, लालबर्रा की कुमार राइस को सील कर दिया है।

narottam

यह कार्यवाही देर रात हुई। वही अब इस पूरे मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। घटिया चावल बांटने के मामले में भाजपा और कांग्रेस में बयानबाजी तेज हो गई है। कांग्रेस प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगा रही है। कंाग्रेस के आरोपों पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में तंज कसा है।

गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि “उन्होंने गरीबों के ज़ख्म का कुछ यूं किया इलाज़, मलहम भी लगा रहे हैं तो खंजर की नोंक से” ये चावल तो कांग्रेस ने खरीदा था, हमारी सरकार ने सड़ा हुआ चावल पकड़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में हमारी सरकार, राज्य में हमारी सरकार। घटिया चावल तो कमलनाथ जी की सरकार ने ही खरीदे थे। पोल खुली तो वो अब वो ट्वीट कर भाजपा सरकार पर इल्ज़ाम लगा रहे हैं। उन्हें तो घटिया अनाज की खरीद के लिए गरीबों से माफ़ी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस बहा रही मगरगच्छ के आंसू के आंसू

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीहोर में किसान आत्महत्या मामले पर कांग्रेस द्वारा सरकार पर झूठ बोलने के आरोपों पर कहा कि किसान के बेटे ने कहा कि उनका मन भटका हुआ था। कांग्रेस मगरमच्छ के आंसू बहा रही है। कांग्रेस के पास कुछ बताने के लिए नही है।

पब्जी बंद करने का फैसला स्वागतयोग्य

वहीं चायनीस ऐप पब्जी को बंद किए जाने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि चाइनीज एप पबजी का बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ रहा था और लंबे समय से देश में इस पर बैन लगाने के लिए आवाज उठ रही थी। केंद्र सरकार के इस फैसले का आज पूरे देश में स्वागत हो रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *