कांग्रेस के वचन पत्र को नरोत्तम ने बताया कपट पत्र, कमलनाथ पर साधा निशाना

मप्र में होने वाले विधानसभा चुनाव का सियासी घमासान जारी है।

मप्र में होने वाले विधानसभा चुनाव का सियासी घमासान जारी है। इस बीच कांग्रेस ने एक बार फिर अपना वचन पत्र दोबारा से जारी किया है। शनिवार को जारी चुनावी घोषणा पत्र कांग्रेस ने कई लोक लुभावन वादे किए हैं। कांग्रेस के वचन पत्र पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है।

narottam mishra

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसके वचन पत्र को कपट पत्र बताया है। यह बात प्रदेश के गृह, जेल एवम संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को अपने विधान सभा क्षेत्र दतिया में कही। उन्होंने कहा कमलनाथ का यह वचन पत्र फिल्म की तरह पार्ट टू है। उन्होंने कहा 15 माह में जिस व्यक्ति ने अपनी पार्टी को चौपट कर दिया हो वह प्रदेश का कैसे बना पाएंगे। मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा तीन दिवसीय चंबल संभाग के दौरे पर है और विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों के पक्ष में नुक्कड़ और आम सभाएं संबोधित कर रहे हैं। आज उनकी नुक्कड़ सभाएं भांडेर विधानसभा में है।

गौरतलब है कि कांग्रेस पूर्व में ही अपना वचन पत्र जारी कर चुकी थी लेकिन राहुल गांधी की फोटो वचन पत्र से गायब थी, इसके बाद आज एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचोरी ने वचन पत्र का विमोचन किया। वचन पत्र में कांग्रेस ने कोरोना वायरस परिवारों को आर्थिक सहायता और मुआवजे का वादा किया है। इसके अलावा 28 विधानसभाओं के लिए अलग वचन पत्र भी बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *