मृत्यु से कुछ घंटे पहले नट्टू काका भूल गए थे अपना नाम, बेटे ने बताया आखिरी वक्त का हाल

बेटे ने बताया कि उन्हें ICU में एडमिट किया गया। कुछ वक़्त बात उन्हें नॉर्मल रुम में शिफ्ट किया गया

टेलीविजन के चर्चित कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक कुछ दिनों पहले इस संसार को अलविदा कहकर चले गए थे। वो कैंसर से ग्रसित थे। घनश्याम नायक के निधन के बाद इंडस्ट्री के लोगों ने शोक व्यक्त किया था। नट्टू काका के बेटे ने अब बताया है कि उनके फॉदर के आखिरी दिन कैसे गुजरे।

nattu kaka

अपने एक इंटरव्यू में नट्टू काका के बेटे विकास ने पिता के निधन के कुछ दिन पहले के बारे में बताया है। उन्होंने बताया, पापा को आखिरी दिनों में डैड को सांस लेने में कठिनाई होने लगी थी और हम उनके लिए घर पर ऑक्सीजन एवं नर्स अरेंज कर रहे थे। लेकिन उनकी अचानक से स्वस्थ्य बिगड़ हो गई तथा हम उन्हें फौरन अस्पताल लेकर गए।

बेटे ने बताया कि उन्हें ICU में एडमिट किया गया। कुछ वक़्त बात उन्हें नॉर्मल रुम में शिफ्ट किया गया। जब उनकी थोड़ी तबीयत ठीक हो गई थी किंतु फिर उनकी सेहत खराब हो गई थी और उन्हें ICU में भर्ती कर दिया गया था। आगे बताते हुए नट्टू काका के बेटे ने कहा कि निधन ने 15 दिन पहले उनका शुगर लेवल एकदम से बहुत ज्यादा बढ़ गया था तथा वह किसी को नहीं पहचान पा रहे थे। लेकिन जब उनका शुगर लेवल कम हुआ तो उन्हें पता था कि उनके आस-पास कौन था।

विकास ने आगे बताया 2 अक्टूबर को डैड ने मुझसे पूछा मैं कौन हूं। वह अपना नाम तक भूल गए थे। उस समय मुझे महसूस हो गया था कि वह दूसरे लोक में जाने लगे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *