Aryan Khan मामले में NCB ने किया एक बड़ा खुलासा, कोर्ट से कहा- खुद ही शाहरुख़ के बेटे ने…

आर्यन खान के मामले में जांच जारी है, कौन शामिल है कौन नहीं ये कहना जल्दबाजी होगी. हमारे पास दिखाने के लिए पर्याप्त दस्तावेज हैं.

मुंबई ड्रग्स केस फंसे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को लेकर बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं. आपको बता दें कि NCB की ओर से वकील ने कहा, ‘आर्यन खान के मामले में जांच जारी है, कौन शामिल है कौन नहीं ये कहना जल्दबाजी होगी. हमारे पास दिखाने के लिए पर्याप्त दस्तावेज हैं. वहीँ शाहरुख़ के बेटे आर्यन और उनके दोस्त अरबाज ने माना है कि वो ड्रग्स लेते थे.

ARYAN KHAN

इसके साथ ही ‘ एनसीबी ने जमानत याचिका का विरोध किया है. एनसीबी ने कोर्ट को अलग-अलग आदेशों का हवाला दिया है. वहीँ बता दें कि अदालत में आर्यन खान ड्राग केस मामले पर सुनवाई रुकी थी. लंच ब्रेक खत्म होने के बाद दोबारा सुनवाई शुरू हो गई है. दोनों पक्ष के वकील अपनी दलीलें जज के सामने रख रहे हैं.

वहीँ एनसीबी का पक्ष रख रहे वकील ने आगे कहा, ‘कल मैंने आरोपियों के वकील को कहते सुना कि यूज का मतलब सेवन करना होता है. यह सही नहीं है. इस्तेमाल का मतलब है कि निजी तौर पर सेवन के अलावा इसका इस्तेमाल किसी भी चीज के लिए किया जा सकता है. यानी परिभाषा के अनुसार यह अपने सेवन के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे थे.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *