बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के वकील ने दलीलों की लगाई ऐसी झड़ी, हार कर NCB बोली- आर्यन खान के पास से…

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को अदालत को बताया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला।

सोमवार का दिन बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के परिवार के लिए राहत भरा दिन रहा होगा। आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को अदालत को बताया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला। आर्यन को रविवार को मुंबई क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

aryan khan

वहीँ इसके साथ ही जांच अधिकारी (आईओ) ने आर्यन खान की हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए इस बात को स्वीकार किया कि उसके पास से कोई भी अवैध ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है।अदालत में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करते हुए, अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने तर्क दिया कि 23 वर्षीय आर्यन, कॉर्डेलिया क्रूज़ के महारानी जहाज पर पार्टी में विशेष आमंत्रित सदस्य थे।

आपको बता दें कि मुंबई की एक अदालत ने अब आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुम धमेचा के अलावा पांच अन्य को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।आर्यन खान की ओर से जमानत की मांग करते हुए अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने अदालत में तर्क दिया, “आर्यन खान बॉलीवुड के सदस्य के रूप में एक विशेष आमंत्रित सदस्य थे। पार्टी के आयोजकों को भी इंटरसेप्ट किया गया है। वे सभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।”

आर्यन के पास नहीं मिली कोई दवा

एनसीबी की तरफ से दलील पेश करते हुए महाधिवक्ता (एजी) अनिल सिंह ने जवाब दिया, “वे कह रहे हैं कि उन्हें आमंत्रित किया गया है? यह साबित होता है कि उन्हें आमंत्रित किया गया था? आप क्रूज के लिए गए हैं और आपके दोस्त हिरासत में हैं।” दूसरी ओर, सतीश मानेशिंदे ने अदालत को यह भी बताया कि आर्यन खान के पास से न तो महारानी जहाज पर चढ़ते समय या एनसीबी के छापे के दौरान कोई दवा मिली थी।

वहीँ सतीश मानेशिंदे ने यह भी कहा कि खान ने क्रूज के लिए कोई बोर्डिंग पास नहीं खरीदा और न ही वह किसी आयोजक या जहाज के मालिक के संपर्क में था। अधिवक्ता ने आगे तर्क दिया कि आर्यन खान के कुछ दोस्तों को उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिलने के बाद ही जाने की अनुमति दी गई थी, लेकिन एनसीबी ने खान के सेल फोन को अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें मुंबई में एनसीबी कार्यालय ले आया। उन्होंने यह भी तर्क दिया कि अन्य सात आरोपियों में से किसी के पास से एनसीबी द्वारा जब्त की गई दवाओं की व्यावसायिक मात्रा को खान के खिलाफ नहीं ठहराया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *