अब इंग्‍लैंड की खैर नहीं, बहुत समय बाद इंडिया टीम में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हुए जडेजा के अंगूठे की सर्जरी की गई थी, जिसके बाद उन्‍हें आराम की सलाह दी गई थी। परन्तु अब उन्‍होंने मैदान पर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इंग्‍लैंड के विरूद्ध भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्‍ट मैच की तैयारियों में जुटी है। ये मुकाबला 4 मार्च से खेला जाएगा। इसके बाद टीम टी20 सीरीज में हिस्‍सा लेगी, जिसमें 5 मैच आयोजित किए जाएंगे। ऐसे में सीमित ओवर सीरीज से पहले इंडिया के लिए एक गुड न्यूज आई है।

Team india

हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं वो स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैं। जडजे ने अंगूठे की चोट से उबरते हुए मैदान पर वापसी कर ली है। ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हुए जडेजा के अंगूठे की सर्जरी की गई थी, जिसके बाद उन्‍हें आराम की सलाह दी गई थी। परन्तु अब उन्‍होंने मैदान पर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर तीसरे टेस्‍ट मैच में चोट लगी थी जो मेलबर्न में खेला गया था। इस सीरीज में गेंद और बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले जडेजा इस चोट के चलते ब्रिस्‍बेन में हुआ चौथा और निर्णायक मुकाबला नहीं खेल पाए थे। इस मैच को जीतकर भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया में निरंतर दूसरी टेस्‍ट सीरीज अपने नाम की थी। अब जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट कर लिखा है कि अब मैं मैदान पर लौट आया हूं। रवींद्र के बाएं हाथ के अंगूठे में ये चोट लगी थी। माना जा रहा है कि जडेजा इंग्‍लैंड के विरूद्ध टी20 या वनडे श्रंखला में वापसी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *