पुजारा-रहाणे नहीं, भारत के लिए मुसीबत बना ये क्रिकेटर होगा बाहर!

इंडिया के बड़े बल्लेबाजों में शुमार अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

टीम इंडिया व दक्षिण अफ्रीका के मध्य तीन टेस्ट मुकाबलों की श्रंखला का तीसरा टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में अब तक इंडिया ने 70 रन की बढ़त बना ली है।

pujara rahane black

इंडिया के बड़े बल्लेबाजों में शुमार अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके बैट से रन नहीं निकल रहे हैं, मगर इन दोनों के अतिरिक्त एक बैट्समैन है जो दक्षिण अफ्रीका में रन बनाने के लिए काफी परेशान रहा है। ऐसे में इस क्रिकेटर का दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद जाना तय माना जा रहा है।

बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

भारत के युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके बैट से रन नहीं निकल रहे हैं. वह टीम के लिए मुसीबत बने हुए हैं। रोहित शर्मा की टेस्ट टीम में वापसी के बाद बताया जा रहा है कि उनका पत्ता कट जाएगा।

आपको बता दें कि अग्रवाल कभी भी अपने बल्ले से टीम को बढ़िया शुरुआत नहीं दे पाए, जिससे बाद के बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ जाता है. मयंक दक्षिण अफ्रीका के बॉलर्स के सामने टिक नहीं पा रहे हैं।

तो वहीं कई युवा क्रिकेटरों ने इंडियन प्रीमियर लीग व घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ व प्रियांक पांचाल जैसे युवा सलामी बल्लेबाज मौके की तलाश में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close