अब सुशांत केस में NCB ने इसको किया गिरफ्तार, बढ़ जाएगी रिया और शौविक की मुश्किल

नसीबी टीम सूर्यदीप को मुंबई स्थित अपने कार्यालय में लाकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में एनसीबी अब तक रिया चक्रवर्ती सहित 17 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है।

मुंबई, 14 सितंबर । नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने वरली के पॉश इलाके में सोमवार सुबह छापा मारकर शोविक चक्रवर्ती के दोस्त सूर्यदीप मलहोत्रा को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी टीम सूर्यदीप को मुंबई स्थित अपने कार्यालय में लाकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में एनसीबी अब तक रिया चक्रवर्ती सहित 17 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी इन ड्रग पेडलरों को सीढ़ी बनाकर फिल्म जगत में फैले ड्रग के मकडज़ाल पर से पर्दा उठाने की तैयारी कर रही है।

NCB

सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में ड्रग कनेक्शन का संकेत मिलने के बाद एनसीबी ने रविवार को मुंबई के कई इलाकों में तथा गोवा में छापा मारकर ड्रग पेडलर करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी को गिरफ्तार किया है। एनसीबी इन सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच करते हुए एनसीबी ने पहले जैद विलात्रा, अब्दुल बासित परिहार सहित 6 ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया था। इन सभी से पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

इन सबकी निशानदेही पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। इस समय रिया चक्रवर्ती न्यायिक हिरासत में भायखला जेल में हैं। रिया और शोविक ने पूछताछ के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी एनसीबी को दी है। इसी जानकारी के आधार पर रविवार को एनसीबी ने मुंबई और गोवा में छापा मारकर 6 ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *