अब बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, पॉजिटिव होने के बाद इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सेक्शन में लिखा, "अत्यधिक सावधानियों के बावजूद, मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है

मुंबई, 9 जनवरी| ‘जन्नत 2’, ‘टोटल धमाल’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बीमारी के बारे में सूचित किया।

Corona's new variant

आपको बता दें कि ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सेक्शन में लिखा, “अत्यधिक सावधानियों के बावजूद, मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और खुद को अलग कर लिया है और वर्तमान में होम क्वारंटाइन में हूं।” उन्होंने आगे लिखा कि, “मुझे यकीन है कि मैं इससे मजबूत और बेहतर तरीके से वापस आऊंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क अप करें! अपना और दूसरों का ख्याल रखें। #MaskUp को मत भूलना मैं आप सभी से प्यार करती हूं!”

देश भर में फैली महामारी की तीसरी लहर के साथ, कई बॉलीवुड सेलेब्स बग के साथ हैं, आइसोलेशन में समय बिता रहे हैं। नफीसा अली, मधुर भंडारकर प्रेम चोपड़ा, बोनी कपूर, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, विशाल ददलानी, स्वरा भास्कर, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, अलाया एफ, रणवीर शौरी, अमृता अरोड़ा, प्रतीक बब्बर और कुब्रा सैत इसके कुछ सदस्य हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close