शादी के दिन ही लड़की ने दूल्हे के दोस्त के साथ बना डाले संबंध, की लाख छुपाने की कोशिश लेकिन ऐसे खुल गई पोल

महिला ने बताया कि वो अपनी बाल सखा मित्र की शादी में गई थी

जब कहीं शादी हो रही होती है तो वहां से कई हैरतअंगेज घटनाएं घटती रहती हैं। पिछले दिनों में एक ऐसी घटना सामने आई जब शादी के दिन एक महिला ने दूल्हे के दोस्त के साथ ही अवैध संबंध बना डाले।

Firstnight Of Marriage - Bride

यही नहीं इस मामले का खुलासा भी हुआ। ये सब तब हुआ जब विवाह शुरू हुआ, तो दोनों एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों ने पास में ही स्थित एक होटल में जाने का निर्णय लिया। इसके पश्चात ऐसी घटना हुई जिस बारे में दोनों ने नहीं सोचा होगा। दरअसल, इंटरनेट ऐप रेडिट पर युवती ने खुद इस वारदात के बारे में पर्दाफाश किया है।

पति को भी नहीं बताया इस घटना के बारे में

खबर के मुताबिक महिला ने बताया कि वो अपनी बाल सखा मित्र की शादी में गई थी। इस दौरान उसकी मुलाक़ात दूल्हे के बाल सखा मित्र से हो गई। दोनों ने वार्तालाप शुरू की और थोड़ी ही देर में दोनों ने रोमांस करने तक पहुंच गए। वे दोनों चुपके से वहां से निकल गए और पास के ही होटल में कमरा ले लिया। यहां तक कि युवती ने अपने पति को भी इस घटना को नहीं बताया।

जब वे दोनों होटल पहुंचे तो वहां कुछ देर पश्चात ही लड़की को रोमांस के दौरान ही हॉर्ट अटैक पड़ गया और उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। दूल्हे के मित्र ने तुरंत महिला को मेडिकल मदद मुहैया कराई, लेकिन डॉक्टर ने जब बताया कि उसे दिल का दौरा पड़ा है तो दूल्हे के मित्र के होश उड़ गए।

हालांकि, अच्छी बात ये रही कि लड़की कुछ देर बाद होश में आ गई। डॉ. ने ये भी कहा उसे मामूली सा अटैक पड़ा है, क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट फॉस्ट हो जाने के कारण ये सब हुआ है। चिकित्सक ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी सलाह दी। इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ध्यान रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी कार्यक्रम में पहुंच गए।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि लड़की ने इस घटना के प्रकरण में शादी के दिन किसी को नहीं बताया, मगर जब उसने रेडिफ पर इस बात को बताया तब जाकर मामला का खुलासा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *