कोरोना अस्पताल में महिला कर्मी से बलात्कार की कोशिश, ऑक्सीजन ऑपरेटर पकड़ा गया

आरोपित युवक को हिरासत में लेकर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

रायबरेली॥ रायबरेली के कोरोना अस्पताल में एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां रविवार की देर रात तैनात महिला कर्मी से ऑक्सीजन ऑपरेटर ने बलात्कार करने की कोशिश की है। वारदात रविवार बीती रात की है।

rape

अस्पताल प्रबंधन ने घटना को छुपाने की कोशिश की, लेकिन सोमवार को पीड़ित के परिजनों के दबाब में अफसर जागे और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। आरोपित युवक को हिरासत में लेकर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

रायबरेली शहर की निवासी पीड़ित महिला कर्मी ने बताया कि आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना लालगंज स्थित कोविड एल टू फैसिलिटी सेंटर में कम्प्यूटर ऑपरेटर के रूप में ड्यूटी कर रही है। रविवार की रात जब वह अपने कक्ष में काम कर रही थी, तभी ऑक्सीजन ऑपरेटर के रूप में तैनात जेपी पांडेय उसके कक्ष में पहुंच गया और रजिस्टर में उपस्थिति दर्ज कराने के बहाने एक अन्य कमरे में ले गया और बलात्कार का प्रयास करने लगा।

सहयोगी के जबरिया हरकत के खिलाफ महिला कर्मी ने शोर मचाकर किसी तरह अपने को बचाया और भागकर बाहर आई। उसने हॉस्पिटल में कार्य कर रहे अन्य कर्मचारियों और प्रभारी को घटना की सूचना दी। पूरी रात इसको लेकर हंगामा चलता रहा। सोमवार को पीड़ित के परिजन अस्पताल पहुंचे और आरोपी युवक के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

एसडीएम ने दिया ये आश्वासन

एसडीएम विनय मिश्र, सीओ अंजनी चतुर्वेदी और सीएमओ डॉ वीरेन्द्र सिंह ने सोमवार को घटना की जानकारी ली और परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। अस्पताल के प्रभारी डॉ बीआर यादव के मुताबिक आरोपी नशे में धुत्त था। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *