दर्दनाक: यहां पर विवाद में हुई चाकूबाजी, दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार को आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी की घटना में दो युवकों की मौत हो गयी

आजमगढ़, 12 अक्टूबर यूपी किरण। निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार को आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी की घटना में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक युवक की हालत गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश में जुट गयी है। जिले में तीन दिनों के अंदर पांच व्यक्तियों की हत्या के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने शुरू हो गये है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि मोटर साइकिल पर तीन व्यक्तियों को गोली मार दी गयी है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तीनों को परिजन निजी अस्पताल में दिखाते हुए जिला अस्पताल तक पहुंचे गये थे। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार ही नहीं है। जिला अस्पताल में दो युवक 23 वर्षीय असमर और सरायमीर निवासी सरकाजिम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल मुसीर की हालत गंभीर है। उसका इलाज एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। जिला चिकित्सालय में हालात तनावपूर्ण देख भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया  है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गोली नहीं बल्कि चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी है। जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। प्रारम्भिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों मृतक और घायल का भी बैकग्रांउड ठीक नहीं है। मारने वाले भी बेहद करीबी बताये जा रहे हैं। घटना में पिछले माह रेलवे टिकट का अवैध धंधा करने वाले आरिफ उर्फ मुन्ना के बेटा का नाम प्रकाश में आ रहा है। फिलहाल पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही आरोपितों  को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *